25 June 2022

ज़रूरी है जरूरी है

 ज़रूरी है 

जो दिल में है मेरे 

तुम से कह दूं 

कि तुम हो ज़िंदगी मेरी 

तुम्ही से हर खुशी मेरी 

तुम्हीं से सांस हर मेरी 


ज़रूरी है 

जरूरी है ... ज़रूरी है 


कोई एक ख़्वाब था तुमसा

जो राहों में मिला मुझको

मुक्कमल था दुआओं सा

जो सजदे में मिला मुझको 

सुनी मेरी सदाएं 

आसमानों ने 

सितारों ने 

मिलकर ये कहा सबने 

हकीकत है  

कि तुम हो बंदगी मेरी 

तुम्ही से मंजिले मेरी

तुम्ही बस आस हो मेरी


सुनो ना 

मान  लो न तुम

है दिल के राब्ते अपने 

मेरी इन आंखों में पलते है 

तेरी आंखों के सपने 


ज़रूरी है 

जो दिल में है मेरे 

तुम से कह दूं 

कि तुम हो ज़िंदगी मेरी 

तुम्ही से हर खुशी मेरी 

तुम्हीं से सांस हर मेरी 



ज़रूरी है 

जरूरी है ... ज़रूरी है 


ज़रूरी है 

जरूरी है ... ज़रूरी है 


1 comment:

संगीता स्वरुप ( गीत ) said...

किसी के प्रति पूर्ण समर्पित मन । भावपूर्ण अभव्यक्ति । ।